1xBet पर क्रिकेट बेटिंग ₹10,000 तक के बोनस के साथ

अभी तक 400,000 से अधिक सक्रिय यूज़र्स के साथ 1xBet सबसे बेहतरीन क्रिकेट बेटिंग अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है। यह सट्टेबाजी कंपनी पंटर्स को हर बड़े भारतीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट पर दांव लगाने का मौका देता है। यहां खिलाड़ियों को लाइव क्रिकेट बेटिंग और स्ट्रीमिंग, हाई ऑड्स और नए यूज़र्स के लिए क्रिकेट बेटिंग से जुड़ी गाइड जैसी शीर्ष-श्रेणी की सुविधाओं का लाभ मिलता है।

With 1xbet you can bet on cricket and win with your favorite team

क्रिकेट बेटिंग कैसे शुरू करें?

1xbet नए यूज़र्स और अनुभवी खिलाड़ियों दोनों को आसानी से क्रिकेट पर दांव लगाने की अनुमति देता है। भारत के पंटर्स के लिए यह अविश्वसनीय रूप से सुविधाजनक और आकर्षक है। शुरू करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  1. 1xbet वेबसाइट खोलें और रजिस्टर करें या अपने अकाउंट में सीधे लॉगिन करें।
  2. उपलब्ध सभी खेलों तक पहुंचने के लिए मुख्य मेनू में “खेल” टैब पर क्लिक करें।
  3. “क्रिकेट” चुनें और अपना पसंदीदा टूर्नामेंट या मैच चुनें।
  4. अपने टूर्नामेंट के लिए उपयुक्त बेटिंग मार्केट और ऑड्स का चयन करें। वे दाईं ओर प्रदर्शित आपकी बेट स्लिप में जुड़ जाएंगे।
  5. बेट स्लिप में अपनी दांव की राशि दर्ज करें
  6. शर्त लगाएं। आपकी संभावित जीत को दिखाया जाएगा। इसके माध्यम से ‘दांव लगाएं’ पर क्लिक करें। आपका दांव अब लगा दिया जाएगा।

Detailed guide on how to bet on cricket in 1xbet

नए यूज़र्स के लिए बोनस

आधिकारिक 1xBet साइट पर रजिस्ट्रेशन करने वाले नए खिलाड़ी 75 INR की न्यूनतम पहली जमा राशि पर 10,000 INR तक का वेलकम बोनस प्राप्त करते हैं। आप केवल एक बार इस बोनस का दावा कर सकते हैं, और पहली बार जमा करने के बाद ही बोनस राशि अपने आप आपके खाते में जमा हो जाती है।

वेलकम बोनस का उपयोग क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए किया जा सकता है। खिलाड़ियों को राशि निकालने के लिए 30 दिनों के भीतर एक्यूमुलेटर बेट पर पांच बार दांव लगाना होता है।

New players from India get welcome bonus on bets from 1xbet

1xबेट क्रिकेट ऐप

1xbet बेटिंग ऐप आपके मोबाइल फोन के माध्यम से क्रिकेट पर दांव लगाने के लिए बहुत अच्छा ज़रिया है। एप्लिकेशन बहुत यूज़र्स के अनुकूल और आसानी से नेविगेट करने योग्य है और बेहद कम खामियों के साथ बेहतरीन तरीके से काम करता है। यूज़र्स को अपने मोबाइल फोन पर दांव लगाते समय शानदार अनुभव होगा।

1xbet mobile app allows players to bet on cricket on the go

लाइव क्रिकेट

भारत के सभी यूज़र्स 1xbet लाइव क्रिकेट को आजमा कर देख सकते हैं, केवल लाइव बेटिंग के लिए। इसकी सबसे बड़ी खासियत आपको रिएल-टाइम में चल रहे मैचों पर दांव लगाने में सक्षम बनाती है। क्रिकेट ऑड्स हर कुछ मिनटों में अपडेट हो जाते हैं और बाजार दांव लगाने के लिए सक्रिय रहता है। लाइव इवेंट एक्शन से भरे हुए हैं और खेल में पंटर्स की रुचि को अंत तक बनाए रखते हैं, जब वे अपने लाइव दांव से भारी मुनाफा कमा रहे होते हैं।

Live cricket betting available for players from India

लोकप्रिय टूर्नामेंट

1xBet आपको क्रिकेट पर दांव लगाने के लिए ढेर सारे विकल्प प्रदान करता है जिसमें सभी प्रमुख राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट शामिल हैं:

  • आईपीएल,
  • आईसीसी क्रिकेट विश्व कप,
  • टी20 वर्ल्ड कप,
  • टेस्ट मैच,
  • टी-20,
  • कनाडा ग्लोबल टी20 लीग,
  • वनडे,
  • वनडे महिला क्रिकेट,
  • ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग,
  • इंग्लैंड और वेल्स में में होने वाला वाइटेलिटी ब्लास्ट,
  • पाकिस्तान सुपर लीग।

Players 1xbet available different championships in cricket, on which you can bet

बेट के प्रकार

क्रिकेट के लिए यह मंच  कई अलग-अलग प्रकार के दांव प्रदान करता है, जैसे:

  • सबसे ज्यादा स्कोर करने वाला;
  • मैन ऑफ द मैच;
  • सर्वश्रेष्ठ बैटमैन/गेंदबाज;
  • टॉस विजेता;
  • श्रृंखला विजेता;
  • विजेता।

बुकी आपको अन्य लोकप्रिय बाजारों पर दांव लगाने की भी अनुमति देता है, जैसे टीम की जीत, कुल स्कोर, आदि और यह भी भविष्यवाणी करने का विकल्प प्रदान करता है कि आपके पसंदीदा खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करेंगे।

इसलिए प्रत्येक मैच पर उपलब्ध 1xBet क्रिकेट बेटिंग बाजार और अत्यधिक उच्च ऑड्स के साथ खिलाड़ियों को अधिकतम लाभ कमाने और एक सुखद अनुभव के लिए सही बेट खोजने की गारंटी देता है।

1xबेट पर क्रिकेट के लिए नियम

सट्टेबाजी को एक लाभदायक और सुखद अनुभव बनाने के लिए, हम सलाह देते हैं कि सभी खिलाड़ी नियमों को सीखें और उनका पालन करें।

Study the rules to make your 1xbet cricket bets win

दांव का निपटाराक्रिकेट का सेक्शन आपको ‘बेट स्लिप सेल नाम का एक फीचर प्रदान करता है जहां अगर आप अंत तक बेट का निपटारा नहीं चाहते तो आप अपनी बेट स्लिप बेच सकते हैं।’
रिएल टाइम मैचों के दौरान बेट में बदलाव करनाआप लाइव सेक्शन में लगाई गई लाइव बेट्स को एडिट या डिलीट नहीं कर सकते हैं।
अधूरा मैचयदि आप जिस क्रिकेट मैच पर दांव लगाते हैं, वह किसी कारणवश बाधित या अधूरा रह जाता है, तो बेट्स को 1 के ऑड्स पर तय की जाएगा।
ड्रॉ मैचयदि किसी क्रिकेट मैच का आधिकारिक परिणाम ड्रॉ है और इस परिणाम के लिए कोई कीमत नहीं दी गई है, तो टाईब्रेकर से निकलने वाले परिणाम ही मान्य होगा।
मैच की अवधि कम होने परयदि एक टेस्ट मैच 1 से 20 ओवर या कोई टी20 मैच 1 से 5 ओवर तक छोटा किया जाता है, तो सभी बेट्स मैच के परिणाम के आधार पर तय की जाएंगी। यदि टेस्ट मैच के लिए इसे 21 ओवर या उससे अधिक और टी20 मैच में छह ओवर या इससे अधिक ओवरों के लिए इसे छोटा किया जाता है, तो पहले से निर्धारित बाजारों को छोड़कर, बेट्स वापस कर दी जाएंगी।

क्रिकेट बेटिंग टिप्स

क्रिकेट निश्चित रूप से दांव लगाने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प खेल है। यदि आप इससे वास्तविक लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको अनुभवी खिलाड़ियों और पेशेवर बेट लगाने वाले खिलाड़ियों से कुछ टिप्स लेना मत भूलिएगा।

Tips and tricks that will allow 1xbet players to make the right bets on cricket and win with their favorite teams

खिलाड़ियों के आंकड़ों के बारे में पता करें

1xbet पर चाहे आईपीएल हो या कोई अन्य क्रिकेट टूर्नामेंट, दोनों टीमों के खिलाड़ियों की ताकत और कमजोरियों के बारे में पता करना महत्वपूर्ण है। ये आंकड़े आपको सही दांव लगाने में मदद करते हैं जो सट्टेबाजी के बाजारों को प्रभावित करते हैं, जैसे स्ट्राइक रेट, इकॉनमी, कुल रन, कुल विकेट, आदि।

मौसम का पता लगाएं

मैच शुरू होने से पहले हमेशा मौसम की भविष्यवाणी पर नजर रखें, क्योंकि कोई भी उस मैच पर दांव नहीं लगाना चाहता है जो खराब मौसम के कारण जल्दी या बाद में रद्द हो जाता है।

सट्टेबाजी से जुड़े बाजारों और सट्टेबाजी मंच के बारे में शोध करें

आजकल मार्केट में ढेर सारे सट्टेबाजी प्लेटफॉर्म पर जाने से पहले, हमेशा उस पर दांव लगाएं जो भरोसेमंद और सुरक्षित हो, जैसे कि 1xbet। इसके अलावा कई सट्टेबाजी बाजार ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं। इसलिए सुनिश्चित करें कि आप 1xbet क्रिकेट पर दांव लगाने से पहले इस मंच से जुड़ी सारी जानकारी हासिल कर लेते हैं। इसके अलावा ज्यादा से ज्यादा लाभ कमाने के लिए हाई ऑड्स जरूर देख लें।